यूपी पुलिस का क्रूर चेहरा फिर आया सामने, दिव्यांग को पीट पीटकर किया अधमरा

You Are Here
यूपी पुलिस का क्रूर चेहरा फिर आया सामने, दिव्यांग को पीट पीटकर किया अधमरायूपी पुलिस का क्रूर चेहरा फिर आया सामने, दिव्यांग को पीट पीटकर किया अधमरायूपी पुलिस का क्रूर चेहरा फिर आया सामने, दिव्यांग को पीट पीटकर किया अधमरा

फैजाबादः भले ही प्रदेश में प्रशासन बदल गया हो लेकिन नहीं बदला तो पुलिस के काम करने का तरीका। इसलिए आए दिन यूपी पुलिस अपने कारनामों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। ताजा माला फैजाबाद का है, जहां पुलिस ने एक पीड़ित दिव्यांग युवक को बुरी तरह पीटकर अधमरा कर दिया।

जानकारी के अनुसार मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के साहबगंज का है। जहां के निवासी राज कुमार गुप्ता के पुश्तैनी मकान को लेकर पटीदारों से विवाद चल रहा था। विवाद बढ़ने के बाद पटीदार ओम प्रकाश गुप्ता ने यूपी पुलिस के 100 को फोन कर दिया। तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए आव देखा ना ताव बगैर मामला समझे ही दिव्यांग भाई-बहन को पीट दिया।

हद तो तब हो गई जब पुलिस दिव्यांग आशीष गुप्ता को कोतवाली ले गई और वहां भी उसकी बेल्ट से जमकर पिटाई की। पीड़ित युवक को इस कदर बेरहमी से पीटा कि उसका शरीर और पृष्ठ भाग काला पड़ गया है। वहीं नगर पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति भंग की आशंका में धारा 151 के तहत चालान भी कर दिया है। फिलहाल मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !