मुठभेड़ के बाद अगवा छात्र को पुलिस ने कराया मुक्त, बदमाश फरार

  • मुठभेड़ के बाद अगवा छात्र को पुलिस ने कराया मुक्त, बदमाश फरार
You Are Here
मुठभेड़ के बाद अगवा छात्र को पुलिस ने कराया मुक्त, बदमाश फरारमुठभेड़ के बाद अगवा छात्र को पुलिस ने कराया मुक्त, बदमाश फरारमुठभेड़ के बाद अगवा छात्र को पुलिस ने कराया मुक्त, बदमाश फरार

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ बदमाशों ने स्कूल जाते समय छात्र का अपहृन कर लिया। वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। उधर, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया। काफी जदोजहद करने के बाद पुलिस ने बदमाशों से मुठभेड़ कर छात्र को सकुशल बरामद कर लिया।

दरअसल मामला सिंगाही के भैरमपुर का है। जहां के निवासी बंगाली डॉक्टर के पुत्र का बदमाशों ने अपह्नन कर लिया। जिसके बाद बदमाश पलिया रेल ट्रैक के किनारे एक गन्ने के खेत में छिप गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने खेत को पूरी तरह से घेर लिया।

पुलिस ने जब बदमाशों को ललकारा तो जवाब में बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।जिसकी जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ शुरू हो गई। काफी देर मुठभेड़ चलने के बाद पुलिस ने छात्र को सकुशल बरामद कर लिया। वहीं बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले। इंडो नेपाल बार्डर से सटे इस क्षेत्र में एक बार फिर किडनैपिंग का कारोबार सिर उठा रहा है।

वहीं पुलिस अधीक्षक के मुताबिक काम्बिंग अभी जारी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन