Subscribe Now!

पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा, मामा ने इसलिए किया भांजी के प्रेमी का अपहरण

  • पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा, मामा ने इसलिए किया भांजी के प्रेमी का अपहरण
You Are Here
पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा, मामा ने इसलिए किया भांजी के प्रेमी का अपहरणपुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा, मामा ने इसलिए किया भांजी के प्रेमी का अपहरणपुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा, मामा ने इसलिए किया भांजी के प्रेमी का अपहरण

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब रामलीला देखने गए 2 युवकों का कार सवार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया। वहीं इस घटना की जब परिजनों को सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल पुलिस को जानकारी दी। उधर, पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया है। 

पुलिस ने किया खुलासा
जानकारी के अनुसार मामला जिले के बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के फिरोजपुर गांव का है।  इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया की इंटर के छात्र हरीलाल का गांव की रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते लड़की के मामा व उसके साथियों ने प्रेमी और उसके दोस्त का अपहरण कर हत्या करने की योजना बनाई। योजना के तहत प्रेमी और उसके दोस्त जितेन्द्र को बहाने से रामलीला देखने ले गए। जहां से दोनों का बोलेरो गाड़ी से अपहरण कर लिया। 

प्रेमी को समझाने के लिए किया था अपहरण
उधर, अपहरणकर्ता मामा ने बताया कि उसकी भांजी का कॉलेज के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसे समझाने के लिए युवक का अपहरण किया था। वहीं आलाधिकारियों का कहना है कि अपहरण की घटना का जल्द खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।
 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन