यूपी पुलिस की बड़ी लापरवाहीः 15 दिन तक शव को नोचते रहे कुत्ते, नहीं ली कोई खबर

You Are Here
यूपी पुलिस की बड़ी लापरवाहीः 15 दिन तक शव को नोचते रहे कुत्ते, नहीं ली कोई खबरयूपी पुलिस की बड़ी लापरवाहीः 15 दिन तक शव को नोचते रहे कुत्ते, नहीं ली कोई खबरयूपी पुलिस की बड़ी लापरवाहीः 15 दिन तक शव को नोचते रहे कुत्ते, नहीं ली कोई खबर

शाहजहांपुरः अपने कारनामों को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहने वाली यूपी पुलिस की एक और लापरवाही उजागर हुई है। ताजा मामला शाहजहांपुर का है, जहां ग्रामीणों ने पुलिस को 15 दिन पहले एक शव के बारे में जानकारी दी थी। जिसके बाद भी सूचना पर पुलिस नहीं पहुंची और शव को कुत्ते खा गए। 15 दिन बाद पुलिस पहुंची तो शव का सिर्फ कंकाल बचा हुआ था, जिसे पुलिस बोरी में भरकर ले गई।

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मामला जिले के नवाजपुर गांव का है। यहां ग्रामीणों के मुताबिक 15 दिन पहले उन्हें तालाब के पास एक युवक का शव दिखाई दिया। शव बुरी तरह से गला हुआ था। शव को देखने को बाद गांववालों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। जिसके बाद कुत्ते इस लाश को नोच-नोच कर खा गए।

तरह-तरह की चर्चा कर रहे लोग 
लोग चर्चा कर रहे हैं कि ये शव गांव के ही एक युवक का था, जो कि पिछले 2 महीने से गायब है। उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध थे ये बात उसे पता चल चुकी थी। उसकी पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर उसकी हत्या की और घर में ही लाश को रखा। जब ज्यादा दिन हो गए तो शव को फेंक दिया और अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं इस मामले पर सीओ सदर अरूण चंद्र ने बताया कि गांव में नरकंकाल मिला है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। नरकंकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जब सीओ से पुलिस की लापरवाही के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने लापरवाही होने से ही इनकार कर दिया। उनका कहना है कि जब ग्रामीणों ने सूचना दी तो पुलिस तुरंत पहुंची।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !