Subscribe Now!

निश्चित समय से अधिक देर बजते डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस, BJP सांसद ने दी ये धमकी

You Are Here
निश्चित समय से अधिक देर बजते डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस, BJP सांसद ने दी ये धमकीनिश्चित समय से अधिक देर बजते डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस, BJP सांसद ने दी ये धमकीनिश्चित समय से अधिक देर बजते डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस, BJP सांसद ने दी ये धमकी

लखनऊः सुप्रीम कोर्ट ने ध्वनि प्रदूषण को लेकर बेशक सख्ती की है, लेकिन इसके बावजूद भी सतारूढ़ सरकार के नेता ही इस पर अम्ल करने को तैयार नहीं हैं। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। जहां भाजपा सांसद के रिश्तेदार की बेटी की शादी थी। निश्चित सयम से अधिक देर डीजे बजने पर जब पुलिस इसे बंद करवाने पहुंची तो भाजपा नेता ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। साथ ही उन्हें देख लेने की धमकी तक दे दी। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र का है। जहां मोती महल लॉन में भाजपा सांसद के रिश्तेदार की बेटी की शादी थी। शादी समारोह में तमाम खादीधारी आए थे। रात 12:00 बजे के बाद समारोह में डीजे बज रहा था। इस दौरान पुलिस की एक टीम डीजे बंद कराने पहुंची। 
PunjabKesari
पुलिसकर्मियों से की अभद्रता
वहीं पुलिस को देख कर भाजपा सांसद ने पहले तो पुलिस को अर्दब में लेने का प्रयास किया। बात ना बनते देख वह दबंगई पर उतर आए। गाली-गलौज कर पुलिसकर्मियों से अपने गुर्गों के साथ अभद्रता की।
PunjabKesari
BJP सांसद ने पुलिस को देख लेने की दी धमकी
इस पर पुलिसकर्मियों ने इंस्पेक्टर हजरतगंज को मामले जानकारी दी। इंस्पेक्टर ने तुरंत एसएसपी से बात कर इस पूरे मामले की जानकारी दी। एसएसपी ने कानून सब के लिए बराबर होने की बात कहकर डीजे बंद कराने का निर्देश दिया। इसके बाद पुलिस ने सख्त रूप अपनाते हुए डीजे बंद कराया, जिस पर बौखलाए सांसद ने पुलिस को देख लेने की धमकी तक दे दी।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन