Subscribe Now!

चलती ट्रेन से बेटियों को फेंकने वाला दरिंदा पिता गिरफ्तार, पुलिस को बताई पूरी वारदात

  • चलती ट्रेन से बेटियों को फेंकने वाला दरिंदा पिता गिरफ्तार, पुलिस को बताई पूरी वारदात
You Are Here
चलती ट्रेन से बेटियों को फेंकने वाला दरिंदा पिता गिरफ्तार, पुलिस को बताई पूरी वारदातचलती ट्रेन से बेटियों को फेंकने वाला दरिंदा पिता गिरफ्तार, पुलिस को बताई पूरी वारदातचलती ट्रेन से बेटियों को फेंकने वाला दरिंदा पिता गिरफ्तार, पुलिस को बताई पूरी वारदात

सीतापुर: पिछले साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकने वाले दरिंदे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार इद्दू ने अपना जुर्म कबुलते हुए बताया कि उसने ही शराब के नशे में चारों बेटियों को ट्रेन से फेंक दिया था।

बता दें इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई थी, जबकि 3 बच्चियों को गंभीर चोटें आई थी। घटना के बाद से ही पुलिस इद्दू को तलाश रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। पुलिस ने उसके बेटों के फोन को सर्विलांस पर लगाया हुआ था। इसी दौरान पता चला कि इद्दू मोतिहारी से दिल्ली भागने की फिराक में है। ट्रेन जैसे ही लखनऊ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में कबूला जुर्म 
पुलिस पूछताछ में इद्दू ने बताया कि 2 बेटों को जन्म देने के बाद उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई। जिसके बाद उसने अफरीना खातून से शादी की। अफरीना से उसे 5 बेटियां हुईं। बेटियां उसे बोझ लगने लगी थी। घर खर्च के लिए पैसे कम पड़ रहे थे इसलिए उसने एेसा किया।

घर खर्च के लिए कम पड़ रहे थे पैसे 
गौरतलब है कि 23 अक्टूबर को मोतिहारी से जम्मू जाते वक्त शराब पीकर इद्दू ने अपनी 4 बेटियों अलबुल, सलीना, मुन्नी और राबिया को चलती ट्रेन से फेंक दिया था। सबसे छोटी बच्ची हसीना मां के साथ सो रही थी, इसलिए उसे नहीं फेंक सका। बेटियों को फेंकने के बाद वह चैन से जाकर सो गया। सुबह जब पत्नी ने बेटियों के गायब होने की सूचना पर शोर मचाया तो वह उन्हें खोजने का नाटक करने लगा।

2 दिन बाद पत्नी को बताई सच्चाई
पूछताछ के दौरान इद्दू ने बताया कि घटना के 2 दिन बाद उसने सच्चाई पत्नी को बताई। जिसे सुनकर वह उससे खूब झगड़ी और छोटी बेटी को लेकर मायके चली गई। इसके बाद उसे गलती का एहसास हुआ और उसने कमरा बदल दिया और सिम कार्ड तोड़ दिया।  



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन