पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़: 3 को लगी गोली, 6 गिरफ्तार

  • पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़: 3 को लगी गोली, 6 गिरफ्तार
You Are Here
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़: 3 को लगी गोली, 6 गिरफ्तारपुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़: 3 को लगी गोली, 6 गिरफ्तारपुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़: 3 को लगी गोली, 6 गिरफ्तार

नोएडा: थाना कासना क्षेत्र में बीते 15 अक्टूबर को एक निर्माणाधीन मॉल में हुई डकैती के 6 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। इस मुठभेड़ में 3 बदमाशों को गोली लगी है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीती सिंह ने बताया कि सोमवार शाम को थाना कासना पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लुटेरे चूहड़पुर अंडर पास के पास से गुजर रहे हैं। पुलिस को एक वैगन आर कार आती हुई दिखाई दी। जब पुलिस ने कार को रूकने के लिए इशारा किया तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में रविंदर, नरेंद्र एवं कुलदीप नामक 3 बदमाशों को गोली लगी। पुलिस ने तीनों बदमाशों को एक अस्पताल में भर्ती कराया है।

उन्होंने बताया कि मौके से भागे 3 बदमाश सुरजीत, जितेंद्र एवं सुनील को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। इनका एक साथी ही मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि इनके पास से 15 अक्टूबर को बीटा वन में स्थित एक निर्माणाधीन मॉल से लूटा गया सामान बरामद हुआ है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!