पहले से ही शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की हुई रहस्मयी मौत, उलझी गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

You Are Here
पहले से ही शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की हुई रहस्मयी मौत, उलझी गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिसपहले से ही शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की हुई रहस्मयी मौत, उलझी गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिसपहले से ही शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की हुई रहस्मयी मौत, उलझी गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

इलाहाबादः इलाहाबाद में पहले से शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई। रात से गायब युवती की लाश सुबह में खंडहर में मिली, जबकि युवक का शव उसके कमरे में ही फांसी के फंदे पर लटकता मिला। दोनों अलग-अलग शादीशुदा थे, लेकिन शादी के बाद भी उनका प्यार खत्म नहीं हुआ था। उनका इश्क जगजाहिर था। परिजनों ने कई बार मारपीट कर फटकार भी लगाई थी। दोनों को दो - दो बच्चे भी थे।

बताया जा रहा है कि प्रेमिका की हत्या के बाद युवक ने घर जाकर फांसी लगा ली, लेकिन मौका ए वारदात की स्थितियां कुछ और ही बता रही हैं। माना जा रहा है कि दोनों की हत्या उनके अपनों ने ही की और सच छिपाने के लिए सारा खेल रचा गया है। सच तलाशने में पुलिस जुटी है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानिए किस प्रकार हुआ इश्क का दर्दनाक अंत
जानकारी के अनुसार इलाहाबाद के मेजा गांधीनगर निवासी अशोक प्रजापति की शादी मिर्जापुर के जिगना बहुती गांव में प्रीति से हुई थी। जिनसे दो बेटे अनिल 14 व छोटू 10 साल का है। बहरहाल कहानी की शुरुआत लगभग 16 साल पहले हुई जब प्रीति यहां दुल्हन बनकर आई। अशोक के पड़ोस में शिवशंकर कुशवाहा से प्रीति की नजदीकी शुरुआती दिनों में ही बढ़ गई। कुछ ही सालों में इनके प्यार के किस्से आम हो गए। तब दोनों परिवार में विवाद हुआ और शिवशंकर की भी शादी दूसरी जगह हो गई।

दोनों की प्रेम कहानी थी जन जाहिर
कुछ समय बाद शिवशंकर को भी दो बच्चे हुए। सबको लगा कि शायद बात खत्म हो गई। परिवार की जिम्मेदारी ने इश्क खत्म कर दिया, लेकिन दोनों ओर से बदस्तूर मोहब्बत जारी थी। जिसका परिणाम यह रहा कि शिवशंकर ने अपनी पत्नी को छोड़ ही दिया था।

रहस्मयी तरीके से मिले शव
2 माह पहले प्रीती व शिवशंकर अपत्तिजनक हालत में उसी कार्टन मील में पकड़े गए थे जहां अब प्रेमिका की लाश मिली है। प्रीती की मोबाइल छीनकर बंदिश लगा दी गई। उसे पीटा भी गया। दोनों परिवारों में जमकर झगड़े हुई। सुबह प्रीती का शव कार्टन मील में और शिवशंकर का उसके घर में मिला। इस तरह दोनो की लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हो गया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट खोलेगी राज 
एसपी जमुनापार अशोक कुमार राय ने कहा कि पुलिस इस मामले को कई पहुलुओं से जांच रही है। प्रथम दृष्टया में पुलिस का कहना है कि शायद प्रेमी ने ही युवती की हत्या कर खुद फांसी लगा ली, लेकिन लाश की स्थिति देखने के बाद मामला दूसरा ही समझ में आ रहा है। कुछ तो गड़बड़ है। दोनो की हत्या की पूर्ण आशंका है। दोनों लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि मौत कैसे हुई है और दोनों की मौत की टाइम‍िंग क्या है। मौत की टाइमिंग पता चलने से काफी कुछ स्पष्ट हो जायेगा। फिलहाल जांच चल रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You