‘जल्द ही रामलला के दर्शन करने अयोध्या आएंगे PM मोदी’

You Are Here
‘जल्द ही रामलला के दर्शन करने अयोध्या आएंगे PM मोदी’‘जल्द ही रामलला के दर्शन करने अयोध्या आएंगे PM मोदी’‘जल्द ही रामलला के दर्शन करने अयोध्या आएंगे PM मोदी’

फैजाबाद(अभिषेक सावंत): बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला शुक्रवार को निजी कार्यक्रम से फैजाबाद पहुंचे। इस दौरान रामलला के दर्शन पूजन के बाद प्रेम शुक्ला ने पीएम नरेंद्र मोदी के अयोध्या आगमन पर कहा कि राम मंदिर देश के पीएम मोदी के लिए अध्यात्मिक शक्ति का केंद्र है। जल्द ही अयोध्या की आवाज पीएम मोदी तक पहुंचेगी और वह रामलला के दर्शन करने आएंगे।

शुक्ला ने कहा कि अयोध्या में रामलला का मंदिर तो बना ही हुआ है, सिर्फ उसमें भव्य निर्माण शेष है। निचली अदालतों ने जिस तरह से रामलला के पक्ष में निर्णय सुनाया है उससे किसी को अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। हाईकोर्ट ने कहा कि बाबरी ढांचा राम मंदिंर के पुराने अवशेषों से बनाया गया था, तो ऐसे में विवादित स्थल पर रामलला का मंदिर निर्माण होना निश्चित है।

वहीं सुलह समझौते के फॉर्मूले को लेकर अयोध्या आए अध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर पर उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति के द्वारा राम निर्माण के पक्ष में सहयोग करना स्वागत योग्य कदम है। हालांकि श्रीश्री का यह प्रयास कुछ देरी से प्रारंभ हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि मंदिर-मस्जिद पर सुलह की पहल तभी हो सकती है जब दोनों पक्ष राजी हो। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!