Subscribe Now!

योगी सरकार के धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के फैसले का किया लोगों ने सम्मान

  • योगी सरकार के धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के फैसले का किया लोगों ने सम्मान
You Are Here
योगी सरकार के धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के फैसले का किया लोगों ने सम्मानयोगी सरकार के धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के फैसले का किया लोगों ने सम्मानयोगी सरकार के धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के फैसले का किया लोगों ने सम्मान

गाजियाबादः प्रदेश में योगी सरकार के धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाए जाने के आदेश के बाद लोगों ने प्रशासनिक कारवाई से पहले ही लाउडस्पीकर हटाने शुरू कर दिए हैं। गुरुवार को गाजियाबाद में एक मंदिर की कमेटी के लोगों ने खुद ही लाउडस्पीकर उतार लिया। बताया जा रहा है कि श्री सिद्धेश्वर नाथ मंदिर मे पिछले 40 सालों से लाउडस्पीकर बजाया जा रहा था।
PunjabKesari
दरअसल, पटेलनगर स्थित श्री सिद्धेश्वर नाथ मंदिर मे मंदिर संचालन कमेटी के पदाधिकारियों ने मंदिर से खुद ही लाउडस्पीकर उतार लिया। इसके साथ ही सुबह शाम आरती के समय होने वाला शोर भी आज खत्म हो गया। कमेटी के पदाधिकारियों का कहना है कि होइकोर्ट के आदेश का प्रशासनिक कारवाई से पहले खुद अमल कर रहे हैं ताकि अन्य लोग भी इस पर अमल करें।
PunjabKesari
वहीं मंदिर में आने वाले श्रद्धालु भी कोर्ट आर्डर और सरकार की कारवाई के समर्थन में हैं। लोगों का मानना है कि इससे ध्वनि प्रदूषण से राहत मिलने के साथ किसी भी व्यक्ति के निजी जीवन मे भी व्यवधान नही पड़ेगा ।


 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन