Subscribe Now!

मेरठः नाले में बह रहे नोटों को लूटने के लिए पानी के अंदर उतरे लोग, देखिए तस्वीरें

  • मेरठः नाले में बह रहे नोटों को लूटने के लिए पानी के अंदर उतरे लोग, देखिए तस्वीरें
You Are Here
मेरठः नाले में बह रहे नोटों को लूटने के लिए पानी के अंदर उतरे लोग, देखिए तस्वीरेंमेरठः नाले में बह रहे नोटों को लूटने के लिए पानी के अंदर उतरे लोग, देखिए तस्वीरेंमेरठः नाले में बह रहे नोटों को लूटने के लिए पानी के अंदर उतरे लोग, देखिए तस्वीरें

मेरठ: मेरठ में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक नाले में 100 ओर 50 के नोट बहते देखकर नोटों को लूटने के लिए लोग ठंडे पानी के अंदर उतर गए। नोट लूटने के लिए लोगों में होड़ लग गई। वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां जमा भीड़ को किसी तरह हटाया।
PunjabKesari
दरअसल शनिवार को थाना टीपी नगर क्षेत्र में एक रजवाहे में लोगों ने नोट बहते देखे। ये नोट 10, 50 और 100 रूपए के नोट के अलावा 50 रूपए के नोट थे। पानी में नोट बहते देखकर लोग हैरत में पड़ गए। धीरे-धीरे मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कुछ लोग नोट पकड़ने के लिए पानी में कूद गए। नोट की तलाश में लोग ठंडे पानी के अंदर चले गए।
PunjabKesari
वहीं सूचना पर थाना टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां जमा लोगों की भीड़ को हटाया। पुलिस ने यहां से नोट इकट्ठा कर अपने कब्जे में ले लिए। फिलहाल पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि ये नोट किसके हैं और कहां से आए हैं। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन