Subscribe Now!

बंद ट्रैक पर दौड़ा दी पैसेंजर ट्रेन, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

  • बंद ट्रैक पर दौड़ा दी पैसेंजर ट्रेन, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा
You Are Here
बंद ट्रैक पर दौड़ा दी पैसेंजर ट्रेन, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसाबंद ट्रैक पर दौड़ा दी पैसेंजर ट्रेन, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसाबंद ट्रैक पर दौड़ा दी पैसेंजर ट्रेन, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में सिंग्नल मैनेजमेंट की लापरवाही के चलते आगरा-कासगंज पैसेंजर ट्रेन को बंद पटरी पर दौड़ा देने से हडकंप मच गया। रेलवे सूत्रों ने बताया कि रात आगरा-कासगंज पैसेंजर ट्रेन आगरा से चलकर कासगंज आ रही थी। इसी बीच जंक्शन के समीप रात को सिग्नल मैनेजमेंट की लापरवाही के चलते ट्रेन को बंद ट्रैक पर जाने का संकेत दे दिया।

चालक ट्रेन को कम स्पीड में बंद ट्रैक पर ले जा रहा था। चालक को ट्रैक पर बंद टेपर दिखाई दे गया। उसने ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक लिया। समय पर ब्रेक न लगाने पर ट्रेन 60 फीट गहरे गड्डे में गिर जाती। ट्रेन में अचानक ब्रेक लग जाने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। रेलवे विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान 3 घंटे तक रेलवे यातायात बाधित रहा।

रेलवे विभाग के अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अधिकारियों ने इसे सिग्नल विभाग की लापरवाही बताया है। मामले की जांच की जा रही है।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन