माता-पिता ने डांटा तो बच्ची चढ़ी टंकी पर और फिर...

You Are Here
माता-पिता ने डांटा तो बच्ची चढ़ी टंकी पर और फिर...माता-पिता ने डांटा तो बच्ची चढ़ी टंकी पर और फिर...माता-पिता ने डांटा तो बच्ची चढ़ी टंकी पर और फिर...

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। जहां पर मां-बाप की मामूली सी डांट-फटकार एक लड़की को बुरी लग गई। जिसके बाद नजारा देखने लायक था। वहीं जब लड़की के मां-बाप को इसकी जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए।

दरअसम मामला थाना पल्लवपुरम के फेस वन का है। जहां पर रविवार दोपहर एक लड़की को उसके मां-बाप ने किसी बात से डांट दिया था। जिसके बाद लड़की ने गुस्से औऱ नाराजगी में पानी की टंकी पर चढ़ गई। लड़की को नीचे उतारने के लिए मां-बाप ने लाख मिन्नतें की। इसके बावजूद भी जब लड़की नीचे नहीं उतरी तो परिजनों को पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

पानी की टंकी पर लड़की को देखकर मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लड़की को समझने का प्रयास किया मगर लड़की ने किसी की नहीं सुनी और वो टंकी से कूदने की धमकी देने लगी। पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम भी बुला ली, पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम की सूझबूझ से लड़की को समझाकर सकुशल नीचे उतार लिया गया।

वहीं सीओ पंकज सिंह ने बताया कि लड़की को उसके परिजनों ने किसी बात पर डांट दिया था इसीलिए गुस्से में वो पानी की टंकी पर चढ़ गई थी, जिसे बाद में सकुशल उतार लिया गया है।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!