माता-पिता ने रचा बेटे के अपहरण का नाटक, वजह जान रह जाओगे हैरान

  • माता-पिता ने रचा बेटे के अपहरण का नाटक, वजह जान रह जाओगे हैरान
You Are Here
माता-पिता ने रचा बेटे के अपहरण का नाटक, वजह जान रह जाओगे हैरानमाता-पिता ने रचा बेटे के अपहरण का नाटक, वजह जान रह जाओगे हैरानमाता-पिता ने रचा बेटे के अपहरण का नाटक, वजह जान रह जाओगे हैरान

बदायूं: बदायूं जिले में अपनी बेटी के ससुराल पक्ष के एक व्यक्ति को पुलिस मुकद्दमे में फंसाने के लक्ष्य से एक दंपति ने अपने पुत्र के अपहरण का नाटक रचा। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बिल्सी थाना क्षेत्र के परौली गांव में गत शुक्रवार को रहमान और उसकी पत्नी ने रात में अपने पुत्र जफर का अपहरण होने का दावा किया था।

रहमान ने मुकद्दमा दर्ज कराया था कि उन्होंने अपनी पुत्री नाजिश का निकाह कासगंज निवासी वकील अहमद के साथ किया था, लेकिन दहेज को लेकर ससुराल के लोगों ने उनकी पुत्री की हत्या कर दी थी। नाजिश के जेठ अकील को पुलिस ने जेल नहीं भेजा था। आरोप है कि इसके लिए कोशिश करने पर अकील ने अपने साथियों के साथ उनके घर पर हमला बोल दिया और फैसले का दबाव बनाने के लिए जफर का अपहरण कर लिया।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश ने मामले के खुलासे के आदेश दिए थे। उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात रहमान के पुत्र जफर को पड़ोसी गांव के एक मक्के के खेत में स्थित फैक्टरी में पाया गया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया।

सिंह के मुताबिक जफर ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता रहमान ने उसकी मां और उसके साथ बैठकर अकील को फंसाने के लिए यह योजना बनाई थी। पिता-पुत्र ने पुलिस को लिखकर दिया है कि उन्होंने पुत्री के हत्यारोपियों कोई फंसाने के लिए यह नाटक रचा था। इस मामले में रहमान, उसकी पत्नी और बेटे जफर के खिलाफ साजिश तथा पुलिस को गुमराह करने के आरोप में मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !