गहरे कुएं में गिरने से सांड की हुई दर्दनाक मौत, ऐसे निकाला बाहर

You Are Here
गहरे कुएं में गिरने से सांड की हुई दर्दनाक मौत, ऐसे निकाला बाहरगहरे कुएं में गिरने से सांड की हुई दर्दनाक मौत, ऐसे निकाला बाहरगहरे कुएं में गिरने से सांड की हुई दर्दनाक मौत, ऐसे निकाला बाहर

आगरा(बृज भूषण): उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के पिनाहट कस्बे में एक सांड अचानक 60 फीट गहरे कुएं में गिर गया। कुएं में गिरने के बाद सांड 24 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच जूझता रहा। काफी प्रयास करने के बाद सांड को 30 घंटे के बाद बाहर निकाला जा सका लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक मामला आगरा के पिनाहट के बसई अरेला गांव का है। जहां पर दोपहर को 2 सांड आपस में लड़ रहे थे। दोनों लड़ते-लड़ते 60 फीट गहरे कुएं के पास जा पहुंचे। दोनों सांडों के बीच चल रही जंग को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ भी लग गई थी। तभी कुछ देर बाद एक सांड गहरे कुएं में जा गिरा। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना देने के कई घंटे बाद पुलिस, वन विभाग, डॉक्टर और दमकल की टीम मौके पर पहुंची।

मौके पर पहुंची टीमों ने सांड को कुएं से बाहर निकालने का ऑपरेशन शुरू कर दिया। कुंए के पास ही 200 मीटर दूर से जेसीबी से खुदाई की गई। खुदाई के बाद 6 घंटे की मशक्कत के बाद सांड को निकालने का प्रयास किया गया। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद सांड को रस्सी के सहारे बाहर निकला गया लेकिन खींच तान के चलते उसका दम निकल गया। वहीं वन विभाग की मौजूदगी में सांड के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!