ईद की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे ने ली 4 मासूमों की जिंदगी

  • ईद की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे ने ली 4 मासूमों की जिंदगी
You Are Here
ईद की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे ने ली 4 मासूमों की जिंदगीईद की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे ने ली 4 मासूमों की जिंदगीईद की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे ने ली 4 मासूमों की जिंदगी

मेरठः मेरठ के सिविल लाइन थाना में हापुड़ रोड पर आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 मासूम बच्चों की मौत हो गई। सभी मृतक किशोरों की उम्र 16 साल के करीब थी। हादसे की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और ईद की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

परिजनों का कहना है कि सुबह पुलिस का फोन आया और दुर्घटना की सूचना देते हुए बच्चों के घायल होने की बात कही, जिसके बाद कालोनी वासी मौके पर पहुंचे तो देखा कि 3 की मौत हो चुकी थी जबकि चौथे बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ा।

परिजनों ने बताया कि चांद रात में अब्दुल्लाह, अनस, अंजू और शहनवाज एक साथ अपाची बाइक लेकर बाजार से कपड़े लेने गए थे। बाजार से कपड़े लेकर लौट रहे सभी मृतक की बाइक बच्चा पार्क के पास स्लिप हो गई और बच्चों के सर डिवाइडर से जा लगे। इस हादसे में गंभीर चोट की वजह से चारों की दर्दनाक मौत हो गई। एक ही कालोनी के 4 बच्चों की मौत के बाद कालोनी में मातम परसा हुआ है और ईद की खुशियां बेरंग हो गई।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!