DM दफ्तर के बाहर लड़की ने CM योगी से रचाई अनोखी 'शादी', जानिए वजह

  • DM दफ्तर के बाहर लड़की ने CM योगी से रचाई अनोखी 'शादी', जानिए वजह
You Are Here
DM दफ्तर के बाहर लड़की ने CM योगी से रचाई अनोखी 'शादी', जानिए वजहDM दफ्तर के बाहर लड़की ने CM योगी से रचाई अनोखी 'शादी', जानिए वजहDM दफ्तर के बाहर लड़की ने CM योगी से रचाई अनोखी 'शादी', जानिए वजह

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में आंगनबाड़ी कार्यकत्रि‍यों ने मंगलवार को अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया। यहां एक लड़की ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना पति मान लिया। इस लड़की ने मंगलवार को शादी की सभी रस्मों को निभाते हुए योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ शादी कर ली।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ शादी करने वाली इस लड़की का नाम नीतू सिंह है। लड़की ने सीतापुर में डीएम दफ्तर के पास विकास भवन के सामने कल बैंड-बाजे के साथ योगी आदित्यनाथ की तस्वीर से शादी रचाई।इस शादी में युवती ने फिल्मी गानों की धुनों के बीच योगी की तस्वीर को जयमाला पहनाई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों को मिठाईयां भी बांटी गईं। इतना ही नहीं इस शादी का मीडिया सहित सैकड़ों लोगों को निमंत्रण भेजा गया था। शादी में सैकड़ों की संख्या में आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्त्ता मौजूद थीं।

इस वजह से रचाई CM योगी की फोटो से शादी
दरअसल इस शादी के पीछे महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ताओं का मकसद अपनी मांगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाना था। आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ताओं का कहना था कि पति अपनी पत्नी को हर खिशी देता है, उसकी हर जिद पूरी करता है। इसलिए नीतू सिंह ने ये रास्ता अपनाया है।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!