Subscribe Now!

UP: एक मकान से एक साथ निकले 46 सांप, गांव में बना दहशत का माहौल

  • UP: एक मकान से एक साथ निकले 46 सांप, गांव में बना दहशत का माहौल
You Are Here
UP: एक मकान से एक साथ निकले 46 सांप, गांव में बना दहशत का माहौलUP: एक मकान से एक साथ निकले 46 सांप, गांव में बना दहशत का माहौलUP: एक मकान से एक साथ निकले 46 सांप, गांव में बना दहशत का माहौल

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक ही मकान से 46 सांप निकलने से गांव में दहशत का माहौल बन गया। सभी सांप बेहद ही जहरीले बताए जा रहे है। सपेरे द्वारा बीन बजाने पर ये सांप बाहर आए। सांपों को देखने के लिए दिनभर सभी ग्रामीण उस घर के बाहर खड़ें रहे।

दरअसल गाजीपुर के मरदह इलाके के बोगना गांव के कांता राजभर ने घर में कुछ दिन पहले एक सांप देखा था। काफी ढूंढने का बाद भी उन्हें वह सांप नहीं दिखाई दिया। जिसके 2 दिन बाद ही कांता राजभर के छोटे भाई की पत्नी के पैर पर सांप चढ़ गया। जिसके बाद घर में कई बार सांप देखे गए।

सांपों के डर से कांता राजभर ने सपेरे को बुलाया। जैसे ही सपेरे ने बीन बजाकर सांपों को निकालना शुरू किया, तो एक-एक करके घर से 46 सांप निकल आए। सपेरे ने सभी सांपों को निकाल कर मार डाला। आखिर में सपेरे के हाथ एक विशाल नाग लगा, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद में काबू में लाया गया। वहीं यह पूरी घटना गांव और आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बनी हुई है। 


 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन