'विपक्षी दल करते हैं वोट बैंक की राजनीति, बुंदेलखंड का मेरे जितना विकास किसी ने नहीं किया'

  • 'विपक्षी दल करते हैं वोट बैंक की राजनीति, बुंदेलखंड का मेरे जितना विकास किसी ने नहीं किया'
You Are Here
'विपक्षी दल करते हैं वोट बैंक की राजनीति, बुंदेलखंड का मेरे जितना विकास किसी ने नहीं किया''विपक्षी दल करते हैं वोट बैंक की राजनीति, बुंदेलखंड का मेरे जितना विकास किसी ने नहीं किया''विपक्षी दल करते हैं वोट बैंक की राजनीति, बुंदेलखंड का मेरे जितना विकास किसी ने नहीं किया'

बांदाः बसपा के पूर्व मंत्री और विधान परिषद में नेता रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बुंदेलखंड राज्य के गठन की वकालत की है। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड विकास की दौड़ में पिछड़ गया है। विपक्षी दल वोट बैंक की राजनीति करते हैं। सिद्दीकी ने कहा कि मेरे मंत्री रहते हुए राज्य का जितना विकास हुआ है उतना कभी भी नहीं हुआ।

बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का विकास अलग राज्य बनने के बाद ही संभव है। उन्होंने सर्व समाज की वकालत करने के साथ ही मुस्लिम और अनुसूचित जातियों के लोगों को एकजुट होने का आवाहन किया।

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने सिर्फ रुपए कमाने की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि मायावती कांसीराम के नेक कार्यो को बेचने का काम कर रही हैं। 32 वर्षों तक बसपा में रह कर मैंने दरी बिछाने से लेकर पोस्टर लगाकर पार्टी के प्रचार का काम किया है। मायावती ने मुझसे 50 करोड़ की मांग की थी इतना पैसा कहां से लाता।

वहीं सम्मेलन में बुंदेलखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय उपाध्यक्ष कैप्टन सूर्य प्रकाश मिश्र ने राज्य की आवाज बुलंद करने और उस क्षेत्र में किए विकास कार्यों के लिए सिद्दीकी को बुंदेला की उपाधि से सम्मानित किया।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !