Subscribe Now!

काकोरी डकैती को लेकर विपक्ष हुआ हमलावर, कहा- योगी सरकार से नहीं संभल रहे अपराध

  • काकोरी डकैती को लेकर विपक्ष हुआ हमलावर, कहा- योगी सरकार से नहीं संभल रहे अपराध
You Are Here
काकोरी डकैती को लेकर विपक्ष हुआ हमलावर, कहा- योगी सरकार से नहीं संभल रहे अपराधकाकोरी डकैती को लेकर विपक्ष हुआ हमलावर, कहा- योगी सरकार से नहीं संभल रहे अपराधकाकोरी डकैती को लेकर विपक्ष हुआ हमलावर, कहा- योगी सरकार से नहीं संभल रहे अपराध

लखनऊ: राजधानी में काकोरी डकैती की घटना को लेकर विपक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से अपराध संभल नहीं रहे हैं।

प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद: सपा प्रवक्ता
समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि योगी सरकार से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है। प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। खुलेआम डकैती, लूट और हत्या को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लखनऊ में शनिवार रात हुई भयानक डकैती से जनता डरी हुई है। 

कानून नहीं, डकैतों का चल रहा राज: कांग्रेस प्रवक्ता 
वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता जीशान हैदर ने योगी सरकार हर हमला बोलते हुए कहा कि लखनऊ में कानून नहीं, डकैतों का राज चल रहा है। लखनऊ पुलिस की नाक के नीचे डकैती हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

क्या है मामला?
उल्लेखनीय है कि लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बनियाखेड़ा और कटौली गांव में शनिवार देर रात डकैतों ने 3 घरों में जमकर लूटपाट की। इतना ही नहीं डकैतों ने कटौली गांव के ग्राम प्रधान को बेटे को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन