लड़की की तबियत खराब होने पर खुली हैवानियत की पोल, सुन परिजन रह गए दंग

  • लड़की की तबियत खराब होने पर खुली हैवानियत की पोल, सुन परिजन रह गए दंग
You Are Here
लड़की की तबियत खराब होने पर खुली हैवानियत की पोल, सुन परिजन रह गए दंगलड़की की तबियत खराब होने पर खुली हैवानियत की पोल, सुन परिजन रह गए दंगलड़की की तबियत खराब होने पर खुली हैवानियत की पोल, सुन परिजन रह गए दंग

हरदोईः प्रदेश की महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा का दम भरने वाली योगी सरकार फिलहाल अपने दावों पर विफल साबित हो रही है। यूं कहे तो आए दिन महिलाओं के साथ होने वाली हैवानियत सरकार के सुरक्षा के दावों की पोल खोल रही है। आलम यह है कि हरदोई में एक दबंग ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाने के बाद धमकी दे कर छोड़ दिया, तो वहीं अब गर्भवती हुई पीड़िता प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रही है।

लड़की के गर्भवती होने से उड़े परिजनों के होश
बता दें किशोरी के साथ हैवानियत की जानकारी घर वालों को तब पता चली, जब किशोरी की तबियत खराब हुई और घर वालों को उसके गर्भवती होने की बात पता चली, जिसके बाद किशोरी ने दबंग युवक के जुल्म और हैवानियत की पूरी वारदात घर वालों बताई। वहीं परिजन पीड़ित किशोरी को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

परिवार को जान से मारने की थी धमकी
दरअसल वारदात हरपालपुर थाने के मलौथा गांव की है, जहां गांव के ही डिम्पी नाम के एक युवक ने गांव की एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के द्वारा दुष्कर्म की घटना से भयभीत किशोरी की जब तबियत खराब हुई तो घर वालों को उसके गर्भवती होने की जानकारी हुई।

मामला पुलिस में दर्ज 
जिसके बाद किशोरी ने गांव के दबंग डिम्पी द्वारा दुष्कर्म करने की पूरी घटना अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद गांव मे कोहराम मच गया। गांव मे ही कुछ लोगों ने सुलह सफाई की कोशिश करके मामला निपटाने की भी कोशिश की, लेकिन किशोरी और उसके परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
गांव में दबंग युवक द्वारा एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल युवक के खिलाफ़ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है, ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर कब तक महिलाए, बच्चियां हवस के दरिंदों का शिकार बनती रहेंगी। 
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!