Subscribe Now!

कड़ाके की ठंड में रात को एक बार फिर निकले CM योगी, किया विकास कार्यों का निरीक्षण

You Are Here
कड़ाके की ठंड में रात को एक बार फिर निकले CM योगी, किया विकास कार्यों का निरीक्षणकड़ाके की ठंड में रात को एक बार फिर निकले CM योगी, किया विकास कार्यों का निरीक्षणकड़ाके की ठंड में रात को एक बार फिर निकले CM योगी, किया विकास कार्यों का निरीक्षण

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देर रात तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दीनापुर सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट सहित विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि योगी गुरुवार को 2 दिवसीय दौरे पर अपहराह्न यहां पहुंचे और सर्किट हाउस में कुछ समय विश्राम के बाद शाम में कनाडा के प्रतिनिधिमंडल से वाराणसी के विकास में सहयोग के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इसके बाद वह आला अधिकारियों के साथ शहर के विभिन्न विकास कार्यों के निरीक्षण के लिए निकल पड़े।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि योगी शुक्रवार पूर्वाह्न लगभग 10 बजे से अपराह्ण साढ़े 12 बजे के दौरान मंडल एवं जिले प्रमुख अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वे अपराह्न लगभग 2 बजे राजकीय वायुयान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। अधिकारी ने बताया कि 2 दिनों के दौरान आरक्षित लगभग 7 घंटों के दौरान योगी भाजपा के स्थानीय वरिष्ठ नेताओं, विधायकों एवं पार्षदों के साथ बैठक कर सकते हैं।
PunjabKesari
भाजपा सूत्रों ने बताया कि मोदी इस माह मकर संक्रांति के आसपास शहरी इलाके में मंडुवाडीह रेलवे ओवर ब्रिज सहित विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के अलावा युवाओं पर केंद्रित एक समारोह को संबोधित करने के लिए आ सकते हैं।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन