Subscribe Now!

पहला मौका है जब गणतंत्र दिवस पर देश में हिंसा, उग्रता व अव्यवस्था छाई रही: मायावती

  • पहला मौका है जब गणतंत्र दिवस पर देश में हिंसा, उग्रता व अव्यवस्था छाई रही: मायावती
You Are Here
पहला मौका है जब गणतंत्र दिवस पर देश में हिंसा, उग्रता व अव्यवस्था छाई रही: मायावतीपहला मौका है जब गणतंत्र दिवस पर देश में हिंसा, उग्रता व अव्यवस्था छाई रही: मायावतीपहला मौका है जब गणतंत्र दिवस पर देश में हिंसा, उग्रता व अव्यवस्था छाई रही: मायावती

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने 69वें गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रदेशवासियों को बधाई दी। साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

मायावती ने हर तरफ फैली हिंसा के माहौल पर चिंता जताते हुए कहा कि शायद यह पहला मौका है जब गणतंत्र दिवस पर देश के आगे इतनी हिंसा, उग्रता व अव्यवस्था छाई रही। इस हिंसा, उग्रता व अव्यवस्था के लिए कोई और नहीं बल्कि बीजेपी सरकार खुद ही दोषी है। बीजेपी की गलत जातिवादी, सांप्रदायिक नीतियों के कारण ही उत्तर प्रदेश का माहौल बिगड़ा है। इससे छुटकारा पाने के लिए सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय के लिए काम करने वाली सरकार की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि इस गणतंत्र दिवस पर हमें देखना चाहिए कि अभी तक देश में गरीबी, बेरोजगारी, जातिवाद, जुल्म और ज्यादती कितनी दूर हो पाई है। आम जनता को समाजिक न्याय मिलने व आर्थिक समानता दिलाने का कितना काम पूरा हो सका है। बाबा साहेब ने धर्मनिरपेक्ष संविधान बनाया था, लेकिन आज इसे ही बचाए रखने की चुनौती देश की जनता के सामने हैं।

 


 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन