Subscribe Now!

प्रदेश में नहीं थम रहे अपराध, घर में सो रही लड़की पर सिरफिरे युवक ने फेंका Acid

  • प्रदेश में नहीं थम रहे अपराध, घर में सो रही लड़की पर सिरफिरे युवक ने फेंका Acid
You Are Here
प्रदेश में नहीं थम रहे अपराध, घर में सो रही लड़की पर सिरफिरे युवक ने फेंका Acidप्रदेश में नहीं थम रहे अपराध, घर में सो रही लड़की पर सिरफिरे युवक ने फेंका Acidप्रदेश में नहीं थम रहे अपराध, घर में सो रही लड़की पर सिरफिरे युवक ने फेंका Acid

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में देर रात घर में सो रही 12 वर्षीय बालिका के चेहरे पर घर में घुसे एक युवक ने तेजाब डाल दिया। बच्ची की हालत गम्भीर है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के शाही थाना क्षेत्र के ठिरिया कल्यानपुर गांव निवासी किसान रोशन लाल रविवार को अपनी पत्नी के साथ किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गया था। घर पर बड़ी दो बेटी और छोटा बेटा था। उन्होंने बताया कि देर रात जब सभी सो रहे थे, तभी घर में घुसे एक युवक ने छोटी बेटी सोमवती (12) पर तेजाब डाल दिया।

जलन के कारण सोमवती की चीख सुनकर उसकी बड़ी बहन और चाचा आेमकार उसके पास पहुंचे। सोमवती के पूरे चेहरे पर तेजाब था। शरीर का अन्य हिस्सा भी चपेट में आ चुका था। आेमकार ने फोन से तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर में पुलिस वहां पहुंची और किशोरी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ख्याति गर्ग ने बताया कि बालिका तेजाब फेंकने वाले को पहचान नहीं पाई है। मौके पर एक कांच के ग्लास में कुछ तेजाब मिला है। अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन