मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने दिया बेतुका बयान, कहा-70 साल के गड्ढे हमसे 10 महीने में भरवाओगे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Feb, 2018 07:32 PM

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार एक बेतुका बयान दिया है। उन्होंने गड्ढे मुक्त सड़क के सवाल पर कहा कि क्या 70 साल के गढ्ढे हमसे 10 महीने में भरवाओगे। इस बेतुके बयान के बाद...

अमरोहाः अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार एक बेतुका बयान दिया है। उन्होंने गड्ढे
मुक्त सड़क के सवाल पर कहा कि क्या 70 साल के गढ्ढे हमसे 10 महीने में भरवाओगे। इस बेतुके बयान के बाद ओम प्रकाश राजभर ठहाके लगा कर हंसने लगे।

अपनी ही सरकार के खिलाफ लगातार विवादित बयान देते रहने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर सोमवार अमरोहा पहुंचे। यहां उन्होंने कलेक्ट्रेट में विकलांगो को ट्राई साइकिल वितरण के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। 

कार्यक्रम के उपरांत उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान जब मीडिया ने राजभर से गड्ढे मुक्त सरकार के दावों पर सवाल किया तो उन्होंने बेतुका बयान देते हुए कहा कि 70 साल के गड्ढे हमसे 10 महीने में भरवाओगे। इस बेतुके बयान के बाद ओम प्रकाश राजभर हंसने लगे। वहीं अमरोहा जनपद में हो रहे अवैध खनन के सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!