Subscribe Now!

UP: मुंह में कपड़ा ठूंसकर कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट

  • UP: मुंह में कपड़ा ठूंसकर कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट
You Are Here
UP: मुंह में कपड़ा ठूंसकर कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाटUP: मुंह में कपड़ा ठूंसकर कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाटUP: मुंह में कपड़ा ठूंसकर कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट

बहराइच: यूपी के बहराइच में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति के विवाद में अपनी बुजुर्ग मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने मां के साथ सो रही नातिन पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन बच्ची के शोर मचाने पर हत्यारा बेटा फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोविंदापुर के मजरे पंडितपुरवा निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग सोहबता का अपने बेटे मायाराम से संपत्ति को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद से वह गांव में ही अलग घर में अपनी बेटी रीता देवी, दामाद हनुमान प्रसाद व नातिन के साथ रहती थी। सोहबता अपने हिस्से की 4 बीघा जमीन अपनी बेटी-दामाद के नाम करना चाहती थी, लेकिन यह बात उसके बेटे को पसंद नहीं आई।

वहीं सोहबता अपनी नातिन के साथ घर मे चारपाई पर सो रही थी। तभी मंगलवार सुबह मायाराम घर में घुसा और अपनी मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने बच्ची का भी गला दबाने की कोशिश की, लेकिन उसके रोने की आवाज सुनकर परिजन जाग गए और आरोपी बेटा भाग निकला। फिलहाल परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन