'सपा के मंत्री गायत्री ने अमेठी पर लगाया दाग'

  • 'सपा के मंत्री गायत्री ने अमेठी पर लगाया दाग'
You Are Here
'सपा के मंत्री गायत्री ने अमेठी पर लगाया दाग''सपा के मंत्री गायत्री ने अमेठी पर लगाया दाग''सपा के मंत्री गायत्री ने अमेठी पर लगाया दाग'

अमेठी: राज्यसभा सांसद रहे ओबेदुल्ला आजमी ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव के करीबी मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अमेठी पर दाग लगाया है।

कौमी एकता सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि आजमी ने प्रदेश के परिवहन मंत्री गायत्री प्रजापति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अमेठी पर दाग लगाने का काम किया। ऐसे नेता जातीय भेदभाव को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। अमेठी का वक्त और निजाम बदले पर एक बात नहीं बदली वह यहां का भाईचारा। उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता ऐसे लोगों को को जवाब देने के लिए लामबंद हो चुकी है।

आरआरपीजी कालेज में आयोजित इस सम्मेलन में कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद डा. संजय सिंह ने केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नोटबंदी उनके गले की फांस न बन जाए। अमीरों के कर्ज माफ करने वाले ये लोग आज गरीब की खून-पसीने की कमाई को काला धन बताकर उसका मजाक उड़ा रहे हैं। देश के परेशान लोग अब उनको सबक सिखाने को तैयार हैं।

इस मौके पर पूर्व मंत्री डा. अमीता सिंह ने कहा कि अमेठी की जनता अब लामबंद है और आखिरी सांस तक अमेठी की हिफाजत करने को तैयार है। जनता दुव्र्यवस्था के खिलाफ लामबंद है। जब से हुकूमत बदली अमेठी में अराजकता का बोलबाला हो गया। यहां अशांती है। उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता अवसरवादी लोगों को जवाब देने के लिए तैयार है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !