UP में सत्तारूढ़ दल के विधायक, सांसद व नेता ही सुरक्षित नहीं: कांग्रेस प्रवक्ता

  • UP में सत्तारूढ़ दल के विधायक, सांसद व नेता ही सुरक्षित नहीं: कांग्रेस प्रवक्ता
You Are Here
UP में सत्तारूढ़ दल के विधायक, सांसद व नेता ही सुरक्षित नहीं: कांग्रेस प्रवक्ताUP में सत्तारूढ़ दल के विधायक, सांसद व नेता ही सुरक्षित नहीं: कांग्रेस प्रवक्ताUP में सत्तारूढ़ दल के विधायक, सांसद व नेता ही सुरक्षित नहीं: कांग्रेस प्रवक्ता

लखनऊः बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे वैभव तिवारी की बदमाशों द्वारा गोली मारकर की गई नृशंस हत्या पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इसके साथ ही वीरेन्द्र मदान ने हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने एवं सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था किस कदर तबाह  हो चुकी है। इसका अनुमान इस घटना से लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि शनिवार को राजधानी लखनऊ में जिस प्रकार हजरतगंज जैसे सबसे पॉश एवं सुरक्षित क्षेत्र जो कि विधानसभा से सटा हुआ, मुख्यमंत्री आवास एवं पुलिस महानिदेशक कार्यालय से मात्र कुछ दूरी पर ही स्थित है। सत्तारूढ़ दल के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। वहीं पुलिस एवं प्रशासन बेबस, लाचार बना रहता है।

प्रवक्ता ने कहा कि कुछ दिन पहले मेरठ में बीजेपी विधायक पर बदमाशों द्वारा गोलियां चलाई गईं और गाजीपुर सहित विभिन्न जनपदों में सत्तारूढ़ दल के नेताओं पर अनेकों हमले हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि जब सत्तारूढ़ दल के सांसद, विधायक एवं नेता सुरक्षित नहीं हैं तो प्रदेश की जनता भगवान भरोसे है। इसके साथ ही कहा कि प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध, हत्या, बलात्कार, लूट, डकैती से प्रदेश में भय का वातावरण व्याप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार और पुलिस का इकबाल समाप्त हो चुका है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन