थम नहीं रही दरिंदगीः यूपी में ढाई साल की मासूम से रेप

  • थम नहीं रही दरिंदगीः यूपी में ढाई साल की मासूम से रेप
You Are Here
थम नहीं रही दरिंदगीः यूपी में ढाई साल की मासूम से रेपथम नहीं रही दरिंदगीः यूपी में ढाई साल की मासूम से रेपथम नहीं रही दरिंदगीः यूपी में ढाई साल की मासूम से रेप

कौशांबीः प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ होने वाली दरिंदगी बेहद गंभीर सोच का विषय बनती जा रही है। एक बार फिर एक ढाई साल की मासूम बच्ची हैवानियत का शिकार बनी है और उसकी चीखों से पूरा कौशांबी जिला सहमा हुआ है। 

दरअसल, पीड़ित परिवार इलाहाबदादबाद के कोरांव गांव का रहने वाला है, जोकि परिवार सहित कौशांबी के सल्लाहपुर में एक निर्माणधीन स्कूल में मजदूरी करता है। इसी परिवार के साथ पड़ोसी युवक शिवमूरत भी मजदूरी पर काम किया करता था। बीते शनिवार दोपहर को बच्ची के परिजन निर्माणधीन भवन के फस्ट फ्लोर में काम कर रहे थे। तभी आरोपी शिवमूरत मासूम को अपने साथ लेकर ग्राउंग फ्लोर में गया और बल पूर्वक दरिंदगी की वारदात को अंजाम दे डाला।

दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची दर्द के मारे चिल्लाने लगी। बच्ची पुरी तरह से खून से लथपथ थी। मासूम की चीख सुन उसकी मां बेटी के पास पहुंची तो वह भी सन्न रह गई और उसने पुलिस को सुचना दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित मासूम को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार आरोपी को जनपद इलाहाबाद रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसपी प्रदीप गुप्ता के मुताबिक पीड़ित मासूम के पिता की तहरीर पर थाना पूरामुफ्ती पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत आरोपी युवक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल रानी लक्ष्मी बाई राहत कोष से पीड़ित मासूम की हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!