दरिदंगी की हदें पार, रेप में असफल होने पर काटी युवती की नाक

  • दरिदंगी की हदें पार, रेप में असफल होने पर काटी युवती की नाक
You Are Here
दरिदंगी की हदें पार, रेप में असफल होने पर काटी युवती की नाकदरिदंगी की हदें पार, रेप में असफल होने पर काटी युवती की नाकदरिदंगी की हदें पार, रेप में असफल होने पर काटी युवती की नाक

फर्रुखाबाद: सरकारी दावों और कठोर कानूनों के बाद भी सरकार महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को रोक पाने में पूरी तरह असफल हो रही है। ताजा मामला फर्रुखाबाद का है, जहां शौच के लिए गई युवती के साथ एक युवक ने रेप की कोशिश की। वहीं जब वह सफल ना हुआ तो युवती की नाक काटकर मौके से फरार हो गया। 

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव का है। जहां एक युवती बुधवार की सुबह लगभग 6 बजे शौच करने के लिए खेतों की तरफ गई थी। तभी एक अज्ञात युवक ने उसे अकेला देखकर सरसों के खेत में दबोच लिया। उसने युवती के साथ रेप करने की कोशिश की। युवती लगातार विरोध करती रही। जब युवक को सफलता नहीं मिली तो वह उसकी नाक चाकू से काटकर मौके से फरार हो गया।

युवती लहूलुहान हालत में अपने घर पंहुची। उसने अपने परिजनों को सारी घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही युवती की मां ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।। फिलहाल पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन