Subscribe Now!

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के फ्लैट खरीदारों का हित होगा सुरक्षित: योगी

  • नोएडा और ग्रेटर नोएडा के फ्लैट खरीदारों का हित होगा सुरक्षित: योगी
You Are Here
नोएडा और ग्रेटर नोएडा के फ्लैट खरीदारों का हित होगा सुरक्षित: योगीनोएडा और ग्रेटर नोएडा के फ्लैट खरीदारों का हित होगा सुरक्षित: योगीनोएडा और ग्रेटर नोएडा के फ्लैट खरीदारों का हित होगा सुरक्षित: योगी

नोएडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जमीन-जायदाद संबंधी कानून, 2017 फ्लैट मालिकों के हितों की रक्षा करेगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मकानों के खरीदारों के हितों की रक्षा के लिए काम किया है। जमीन-जायदाद नियामक प्राधिकरण से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 8 हजार फ्लैट मालिकों का हित सुरक्षित रहेगा।

मुख्यमंत्री ने पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पहले की सरकार का विकास 5 जिलों तक सीमित था। नई सरकार के कार्यकाल में पहली बार सभी 75 जिलों का बिना किसी भेदभाव के समान विकास हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बुकिंग करा चुके 80 हजार लोग अपने फ्लैटों का निर्माण कार्य पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। इन क्षेत्रों के कई बिल्डर फ्लैट खरीदने वालों को कब्जा देने में विफल रहे हैं। ऐसे एक मामले में उच्चतम न्यायालय को हस्तक्षेप करना पड़ा और उसने बिल्डर को खरीदारों का पैसा वापस करने को कहा है।



UTTAR POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन