नोएडाः 251 रुपए का स्मार्टफोन देने वाली कंपनी का बड़ा खुलासा

  • नोएडाः 251 रुपए का स्मार्टफोन देने वाली कंपनी का बड़ा खुलासा
You Are Here
नोएडाः 251 रुपए का स्मार्टफोन देने वाली कंपनी का बड़ा खुलासानोएडाः 251 रुपए का स्मार्टफोन देने वाली कंपनी का बड़ा खुलासानोएडाः 251 रुपए का स्मार्टफोन देने वाली कंपनी का बड़ा खुलासा

नोएडाः नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने 251 रु में लोगों को स्मार्टफोन देने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स का पर्दाफाश किया है। बता दें रिंगिंग बेल्स कंपनी के डायरेक्टर से स्मार्टफोन बेचने के नाम पर सवा 3 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामला प्रकाश में आया है।

दरअसल पुलिस ने शनिवार रात 2 लोगों को बरौला बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। पुलिस का आरोप है कि दोनों आरोपियों ने डायरेक्टर से अगस्त 2015 में 251 रु में स्मार्टफोन बेचने के लिए 3 करोड़ 27 लाख, 30 हजार रुपए लिए थे। डायरेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

एसएचओ विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि स्मार्टफोन कंपनी रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मोहित गोयल ने अगस्त 2015 में जनकपुरी दिल्ली में विकास शर्मा और वैशाली गाजियाबाद निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू को मोबाइल बनाने के लिए माल खरीदने के लिए 3 करोड़ 27 लाख, 30 हजार रुपए दिए थे। डायरेक्टर का आरोप है कि पैसा लेने के बाद दोनों ने उन्हें घटिया किस्म का थोड़ा माल दिया।

आरोपियों द्वारा जो एग्रीमेंट में मोबाइल के कई सर्विस सेंटर भी दिखाए गए थे। जब पीड़ित ने सर्विस सेंटर का पता किया तो वह भी गलत निकला। पीड़ित का आरोप है कि इसके अलावा आरोपियों द्वारा दिया गया टिन नंबर भी फर्जी था। इसके अलावा आरोपियों द्वारा पीडि़त को दिया गया 2 करोड़ रुपए का चैक भी बाउंस हो गया।

एसएचओ ने बताया कि आरोपी विकाश शर्मा दिल्ली स्थित वाई टेक्नोलॉजी कंपनी का डायरेक्टर है। दूसरा आरोपी जितेंद्र उसका साझीदार है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार रात 8 बजे पीड़ित मोहित गोयल की सूचना पर बरौला बस स्टैंड से गिरफ्तार किया।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!