बच्चाें की माैत पर नेता प्रतिपक्ष का हमला,कहा- निकम्मी यूपी सरकार से कोई आशा नहीं

  • बच्चाें की माैत पर नेता प्रतिपक्ष का हमला,कहा- निकम्मी यूपी सरकार से कोई आशा नहीं
You Are Here
बच्चाें की माैत पर नेता प्रतिपक्ष का हमला,कहा- निकम्मी यूपी सरकार से कोई आशा नहींबच्चाें की माैत पर नेता प्रतिपक्ष का हमला,कहा- निकम्मी यूपी सरकार से कोई आशा नहींबच्चाें की माैत पर नेता प्रतिपक्ष का हमला,कहा- निकम्मी यूपी सरकार से कोई आशा नहीं

गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): गोरखपुर राघव दास मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन सप्लाई जबरन ठप कर देने के कारण कई मरीजों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। जिसको लेकर विपक्ष पूरी तरह से सरकार को घेरने में लगा हुआ है।

वहीं सपा नेता विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कहीं ना कहीं से किसी भी तरह मेडिकल कालेज में लापरवाही हुई है। जो भी बच्चों की मृत्यु हुई है बेहद दुखद है। इसके बावजूद भी ये सरकार संवेदनशील नहीं है तो ऐसी निकम्मी सरकार से कोई आशा नहीं रखी जा सकती है। साथ ही उन्हाेंने मृतकों के परिजनों के लिए सरकार से मुआवजे की मांग की।

छह सदस्यीय जांच दल गोरखपुर भेजा
आपको बता दें कि गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 33 बच्चाें समेत कुल 79 की मौत हो चुकी है। इस मामले की जांच के लिए रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में छह सदस्यीय जांच दल गोरखपुर भेजा है। जांच कमेटी घटना की जांच कर 13 अगस्त तक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगा।

खबरों को दबाने में जुटा प्रशासन 
वहीं प्रशासन खबरों को दबाने में जुटा हुआ है। इस खबर के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया और अब जिला प्रशासन मौतों के कारणों की लीपा-पोती में जुट गया है। सबसे बड़ा सवाल यह कि आखिर यूपी सीएम के गृह जिले में हुई दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन है? और क्या उसे सजा मिलेगी ? 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!