'विकास के मामले में प्रदेश सरकार के मुखिया का कोई एजेंडा और सोच नहीं'

  • 'विकास के मामले में प्रदेश सरकार के मुखिया का कोई एजेंडा और सोच नहीं'
You Are Here
'विकास के मामले में प्रदेश सरकार के मुखिया का कोई एजेंडा और सोच नहीं''विकास के मामले में प्रदेश सरकार के मुखिया का कोई एजेंडा और सोच नहीं''विकास के मामले में प्रदेश सरकार के मुखिया का कोई एजेंडा और सोच नहीं'

लखनऊः समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उत्तम ने कहा कि बीजेपी दोमुंही पार्टी है और दोहरी बात करती है। इसलिए जनता में इनकी लगातार गिरावट हो रही है। वहीं योगी पर तंज कसते हुए उत्तम ने कहा कि वो एक दम विफल मुख्यमंत्री है।

विकास के मामले में सीएम का कोई एजेंड़ा नहीं
योगी पर तंज कसते हुए नरेश ने कहा कि विकास के मामले में प्रदेश सरकार के मुखिया का कोई एजेंडा और सोच नहीं है। उनकी सोच है इस देश की सामाजिक समरसता को बिगाड़ना। इतना ही नहीं प्रदेश अध्यक्ष ने योगी सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जितने भी सपा सरकार के अच्छे और जनहित के काम हैं, वे या तो उन कामों को बंद करा रहे हैं, या अपना शिलापट्ट लगा रहे हैं।

योगी अपनी बातों से जनता को करते है भ्रमित
इसके साथ ही योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो प्रतिदिन एेसी बातें करते हैं,  जिससे जनता का कोई लेना देना नहीं है। जनता को गुमराह और भर्मित करना उनका काम बन गया है।

2019 में सपा की होगी शानदार जीत
नरेश ने कहा कि बीजेपी ने ना बेरोजगारी, ना भ्रष्टाचार और नाहीं मंहगाई को दूर किया है। जनता अब पार्टी की असलियत जान चुकी है, इसलिए उनका बीजेपी से मोह भंग हो चुका है। बीजेपी ने अभी तक कोई नया काम नहीं किया है। इनके 2 मुंहे एजेण्डे को जनता 2019 में नकार देगी और अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश से बड़ी जीत होकर जाएगी



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!