Subscribe Now!

मेरठ पुलिस की कामयाबीः एनआईए द्वारा वांछित कुख्यात हथियार तस्कर परवेज उर्फ हररु गिरफ्तार

You Are Here
मेरठ पुलिस की कामयाबीः एनआईए द्वारा वांछित कुख्यात हथियार तस्कर परवेज उर्फ हररु गिरफ्तारमेरठ पुलिस की कामयाबीः एनआईए द्वारा वांछित कुख्यात हथियार तस्कर परवेज उर्फ हररु गिरफ्तारमेरठ पुलिस की कामयाबीः एनआईए द्वारा वांछित कुख्यात हथियार तस्कर परवेज उर्फ हररु गिरफ्तार

मेरठः मेरठ पुलिस के उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस ने कुख्यात अपराधी परवेज उर्फ हररु को गिरफ्तार किया। परेवज बड़े ही शातिर किस्म का अपराधी है। परवेज पर मेरठ सहित अनेक थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। इतना ही नहीं परवेज पर पंजाब में हुए आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या में प्रयुक्त हुए हथियार के मामले में भी पंजाब में मुकदमा चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सदर थाना क्षेत्र के कैन्ट स्टेशन के समीप से मुखबिर द्वारा बदमाश के यहां होने की सूचना मिली। पुलिस ने सूचना के आधार पर घेराबंदी की। वहीं कैन्ट सीओ सतपाल के नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी कर एनआईए द्वारा वांछित कुख्यात हथियार तस्कर परवेज उर्फ हररु को गिरफ्तार कर लिया।

बताते चले कि परवेज पर मेरठ सहित अनेक थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। परवेज पर पंजाब में हुए आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या में प्रयुक्त हुए हथियार के मामले में भी पंजाब में मुकदमा चल रहा है। साथ ही एनआईए द्वारा भी परवेज वाछिंत अपराधियों में था। जिसकी तलाश काफी समय से चल रही थी। मुखबिर की सटीक सूचना पर सदर बाजर पुलिस ने कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि गिरफ्तार परवेज उर्फ हररु पुत्र खलील मेरठ के सब्जी वाली गली बुढ़ाना गेट थाना कोतवाली का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार परवेज का नेटवर्क मेरठ सहित आस पास के जिलों में नेटवर्क बहुत मजबूत है।परवेज आधुनिक किस्म के हथियार कहां-कहां सप्लाई करता है व कौन लोग इस गिरोह से जुड़े हुए इसकी भी तलाश पुलिस कर रही है।
 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन