निर्भया की मां का आरोप: महिला सशक्तीकरण पर नहीं हो रहा निर्भया फंड का उपयोग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Dec, 2017 03:42 PM

nirbhaya  s mother  s accusation  nirbhaya funds are not being used

देश को झकझोरने वाले दिल्ली के सामूहिक बलात्कार कांड की पीड़िता की माँ ने निर्भया फंड के उपयोग को लेकर केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया कि इस फंड की धनराशि का ..

बलिया (उत्तर प्रदेश): देश को झकझोरने वाले दिल्ली के सामूहिक बलात्कार कांड की पीड़िता की माँ ने निर्भया फंड के उपयोग को लेकर केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया कि इस फंड की धनराशि का उपयोग महिला सुरक्षा व महिला सशक्तीकरण पर नहीं हो रहा है।

निर्भया की पांचवी पुण्य तिथि के मौके पर मेडवरा कला में कल आयोजित एक कार्यक्रम में निर्भया की माँ आशा देवी ने कहा कि सरकार निर्भया फंड की धनराशि का गलत उपयोग कर रही है । इस फंड का उपयोग महिला सुरक्षा व महिला सशक्तीकरण के कार्य के लिये किया जाना चाहिये, लेकिन इस फंड की धनराशि को दूसरे कार्यो सड़क निर्माण, कैमरा लगवाने आदि पर खर्च किया जा रहा है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार को इस धनराशि का उपयोग अस्पताल व विद्यालय निर्माण पर करना चाहिये। निर्भया की माँ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दुखी नजर आयी। उन्होंने कहा कि वह पिछले दो माह से योगी जी से मिलने के लिये समय देने का अनुरोध कर रही हैं, लेकिन उनको समय नहीं मिल पा रहा। पुण्य तिथि के मौके पर निर्भया की माँ अपनी पुत्री को याद करते फफक पड़ीं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!