नई कार का जश्न मातम में बदला, हादसे में 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौत

  • नई कार का जश्न मातम में बदला, हादसे में 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौत
You Are Here
नई कार का जश्न मातम में बदला, हादसे में 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौतनई कार का जश्न मातम में बदला, हादसे में 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौतनई कार का जश्न मातम में बदला, हादसे में 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौत

नोएडा: नई कार का जश्न मनाने दोस्तों के साथ निकले 12वीं कक्षा के छात्र की कार देर रात 2 बजे के करीब अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में छात्र की मौत हो गई जबकि उसके 2 साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि इंदिरापुरम क्षेत्र की बिन्डसर पार्क सोसाइटी में रहने वाला 12वीं कक्षा का छात्र राघव मेहरा इंदिरापुरम के वैली इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ता था। बुधवार को उसके पापा ने उसे नई फोर्ड फीगो कार खरीदकर दी थी। वह अपने दोस्त यावेश व रेहान के साथ नई कार की पार्टी करने इंदिरापुरम से नोएडा आया था। रात 2 बजे के करीब वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके नोएडा से इंदिरापुरम वापस जा रहा था।

कार काफी तेज गति से चल रही थी और सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। कार की गति इतनी तेज थी कि वह हवा में 3-4 बार पलटती हुई सड़क के किनारे जा गिरी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे तीनों को बाहर निकाला तथा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उनके परिजन उन्हें इंदिरापुरम के अस्पताल में ले गए। उपचार के दौरान वीरवार सुबह राघव की मौत हो गई जबकि उसके 2 साथियों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन