रॉ का एजेंट बनकर लोगों को ठगता था नटवरलाल, गिरफ्तार

  • रॉ का एजेंट बनकर लोगों को ठगता था नटवरलाल, गिरफ्तार
You Are Here
रॉ का एजेंट बनकर लोगों को ठगता था नटवरलाल, गिरफ्ताररॉ का एजेंट बनकर लोगों को ठगता था नटवरलाल, गिरफ्ताररॉ का एजेंट बनकर लोगों को ठगता था नटवरलाल, गिरफ्तार

नोएडाः नोएडा के बिसरख कोतवाली पुलिस ने रॉ का एजेंट बनकर लोगों को ठगने वाले इंजीनियर नटरवाल को गिरफ्तार किया है। रॉ का एजेंट बनकर अबतक वह लोगों से लाखों रुपए ठग चुका है। उसने 10 दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी की फस्र्ट एवेन्यू सोसाइटी से एक कार भी चुराई थी, लेकिन पुलिस ने अब उसे पकड़ लिया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी राजदेव दास कोलकत्ता का निवासी है और नोएडा के सेक्टर-72 स्थित गेस्ट हाउस में रह रहा था। बीटेक पास नटरवाल एक कंपनी में इंजीनियर की नौकरी कर चुका है। 24 अगस्त को दिनदहाड़े उसने गौर सिटी की सोसाइटी में घुसकर पार्किंग से एक होंडा सिटी कार चोरी की थी। इस बीच वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था।

सीसीटीवी फुटेज में कैद राजदेव दास
चोरी करने के लिए राजदेव बाकायदा सूट पहनकर सोसाइटी के अंदर घुसा था। उसके गले में एक आईडी कार्ड था। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से उसकी तलाश शुरू की और गौर सिटी गोल चक्कर के समीप धर दबोचा। पुलिस ने उसके पास से एक एसेंट कार और फर्जी आईडी कार्ड बरामद किए हैं।

लखनऊ में भी धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि उसके पास से बरामद एसेंट कार नोएडा से चोरी की थी। उस कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा था। लखनऊ के हजतरगंज थाने में भी राजदेव के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है। वह रॉ का एजेंट बनकर लोगों से ठगी करता था। इस मामले में लखनऊ पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा था। वह 18 महीने तक जेल में रहा था, जिसके बाद जमानत पर जेल से छूटने के बाद नोएडा आ गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


  


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!