अमेठी में राहुल गांधी को घेरेंगे PM मोदी के 3 मंत्री

  • अमेठी में राहुल गांधी को घेरेंगे PM मोदी के 3 मंत्री
You Are Here
अमेठी में राहुल गांधी को घेरेंगे PM मोदी के 3 मंत्रीअमेठी में राहुल गांधी को घेरेंगे PM मोदी के 3 मंत्रीअमेठी में राहुल गांधी को घेरेंगे PM मोदी के 3 मंत्री

अमेठी: नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगातार निशाना साध रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके संसदीय क्षेत्र में केन्द्र सरकार के 3 कद्दावर मंत्री 21 दिसम्बर को घेरेंगे। पार्टी सूत्रों ने यहां बताया कि आम तौर पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राहुल गांधी आगे-पीछे करके अमेठी आते रहते हैं मगर इस बार ईरानी के अलावा केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी और मनोज सिन्हा 21 दिसम्बर को अमेठी आ रहे हैं।

राहुल गांधी को घेरेंगे मोदी के 3 मंत्री
सूत्रों ने बताया कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर तीनों मंत्री अमेठी के संसदीय क्षेत्र के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग जाएंगे। रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा उतरेटिया से जंघई तक दोहरे रेल लाइन विद्युतीकरण की परियोजना का शिलान्यास करेंगे। वहीं मुसाफिरखाना में संचार राज्य मंत्री राजीव प्रताप रूडी संचार परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे।

तिलोई और गौरीगंज के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी स्मृति
केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी इस दौरान तिलोई और गौरीगंज के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। कौशल विकास केन्द्र के एक कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री रूडी, सिन्हा और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शामिल होंगी। स्मृति ईरानी अमेठी में 2014 के लोकसभा चुनाव मे राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दे चुकी हैं। वह राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी में ही सीधा मोर्चा खोलेंगी।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!