PM मोदी आज बहराइच में, करेंगे परिवर्तन रैली को सबोंधित

  • PM मोदी आज बहराइच में, करेंगे परिवर्तन रैली को सबोंधित
You Are Here
PM मोदी आज बहराइच में, करेंगे परिवर्तन रैली को सबोंधितPM मोदी आज बहराइच में, करेंगे परिवर्तन रैली को सबोंधितPM मोदी आज बहराइच में, करेंगे परिवर्तन रैली को सबोंधित

बहराइच: भारत नेपाल सीमा से सटे बहराइच जिले के नानपारा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। पूर्वी उत्तर प्रदेश के इस सीमावर्ती क्षेत्र में जनसभा करना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के प्रधानमंत्रियों के लिए हमेशा भाग्यशाली माना जाता रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की प्रदेश में यह 5वीं परिवर्तन रैली है।

PM मोदी करेंगे परिवर्तन रैली को सबोंधित
इससे पहले मोदी गाजीपुर,आगरा, कुशीनगर और मुरादाबाद में परिवर्तन रैलियों को संबोधित कर चुके है। इन रैलियों के जरिए मोदी ने केन्द्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को जायज ठहराया था। प्रधानमंत्री की छठी और आखिरी परिवर्तन रैली 19 दिसम्बर को कानपुर में होगी जबकि कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक आगामी 2 जनवरी को लखनऊ में होगी। मोदी आज दोपहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बहराइच से तीन किलोमीटर दूर नानपारा में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। इस मौके पर भाजपा के कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद होंगे। प्रधानमंत्री विशेष विमान द्वारा लखनऊ पहुचेंगे जहां से हेलीकाप्टर द्वारा बहराइच के लिए रवाना होंगे।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You