मिशन यूपी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज परिवर्तन रैली को करेंगे संबोधित

  • मिशन यूपी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज परिवर्तन रैली को करेंगे संबोधित
You Are Here
मिशन यूपी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज परिवर्तन रैली को करेंगे संबोधितमिशन यूपी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज परिवर्तन रैली को करेंगे संबोधितमिशन यूपी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज परिवर्तन रैली को करेंगे संबोधित

मुरादाबाद: नोटबंदी को लेकर संसद से सड़क तक विपक्षी दलों के हंगामे के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में चौथी परिवर्तन रैली करेंगे। इससे पहले मोदी ने 14 नवम्बर को गाजीपुर में, 20 नवम्बर को आगरा और 27 नवम्बर को कुशीनगर में परिवर्तन रैली की थी। प्रधानमंत्री रैली के जरिए भ्रष्टाचार और कालाधन के खिलाफ अपने मुहिम को और तेज करने में लगे हैं। प्रधानमंत्री की रैलियों को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। राजनीतिक जानकार इन रैलियों को प्रधानमंत्री का चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा मान रहे हैं।

रैली के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक बन्दोबस्त किए जा रहे हैं। एसपीजी ने तीन दिन पहले से ही यहां डेरा डाल रखा है। एसपीजी के अधिकारियों ने रैली स्थल और आस पास के क्षेत्रों में निरीक्षण किया। रैली में रामपुर, अमरोहा, संभल और बिजनौर समेत आस पास के क्षेत्रों के करीब 2 लाख लोगों को आने की सम्भावना है। रैली को मोदी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, पार्टी उपाध्यक्ष तथा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी सम्बोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री रैली के जरिए नोटबंदी को लेकर उनके ऊपर किए जा रहे हमलों का जवाब देंगे। पार्टी की चल रही परिवर्तन यात्राओं में मोदी की छह सभाएं होनी हैं। तीन हो चुकी हैं जबकि तीन प्रस्तावित हैं। मुरादाबाद के बाद 11 दिसम्बर को बहराइच और 18 दिसम्बर को कानपुर में रैली होगी। तीन जनवरी को लखनऊ में रैली प्रस्तावित है। इससे पहले भाजपा की परिवर्तन यात्राएं पांच नवम्बर से शुरु हुई थी। पहली यात्रा सहारनपुर जबकि दूसरी छह नवम्बर को झांसी से शुरु हुई थी। तीसरी सोनभद्र से आठ नवम्बर को और चौथी नौ नवम्बर को बलिया से प्रारम्भ की गई थी। इन यात्राओं में स्थानीय नेताओं के अलावा मोदी के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की भी रैलियां हो रही हैं।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You