नायब तहसीलदार की गुंडागर्दी, घर बुला कर अपने ही ड्राइवर को पीट कर किया अधमरा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Feb, 2018 07:41 PM

naib tehsildar s felony calling home beaten his own driver

इलाहाबाद में एक नायब तहसीलदार की गुंडागर्दी सामने आई है। नायब तहसीलदार के ऊपर अपने ही ड्राइवर को बुलाकर कमरे में बंद कर पीटने का आरोप लगा है। आरोप है कि नायब तहसीलदार ने पहले तो अपने ड्राइवर पर चोरी का इल्जाम लगाया। जिसके बाद अपने 4-5 रिश्तेदारों को...

इलाहाबादः इलाहाबाद में एक नायब तहसीलदार की गुंडागर्दी सामने आई है। नायब तहसीलदार के ऊपर अपने ही ड्राइवर को घर बुलाकर कमरे में बंद कर पीटने का आरोप लगा है। आरोप है कि नायब तहसीलदार ने पहले तो अपने ड्राइवर पर चोरी का इल्जाम लगाया। जिसके बाद अपने 4-5 रिश्तेदारों को बुलाकर उसकी जमकर पिटाई की। पीड़ित की पिटाई इतनी बुरी तरह की गई है कि पैर से लेकर हाथ तक लहूलुहान हो गया है। फिलहाल पीड़ित अब सिविल लाइन थाना के सामने प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगा रहा है।
PunjabKesari
मामला धूमनगंज थाना क्षेत्र के कलिंदीपुर इलाके का है। जहां के सुरेश चंद्र शुक्ला मौजूदा में जिला कौशांबी तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर कार्यरत है। तहसीलदार के ऊपर उसके ही ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित की मानें तो शाम को तहसीलदार ने उसे अपने घर अल्लापुर बुलवाया। वह जब वहां पहुंचा तो तहसीलदार ने उस पर चोरी का इल्जाम लगा कर एक कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद तहसीलदार ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पीटाई कर दी। 

पीड़िता का कहना है कि जब वह इस मामले को लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने उसकी एक ना सुनी और उसे वहां से भगा दिया। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने एफआईआऱ दर्ज की। पीड़ित अब सिविल लाइन थाना के सामने प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगा रहा है। हालांकि यह मामला इलाहाबाद एसएसपी के संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने पीड़ित को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पीड़ित को जल्द  न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!