पूर्व पार्षद के गुर्गों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

You Are Here
पूर्व पार्षद के गुर्गों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदातपूर्व पार्षद के गुर्गों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदातपूर्व पार्षद के गुर्गों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

मेरठः जहां कभी राजनीति में अपना सिक्का चमकाया था आज वहीं हथियारों के बल पर लोगों को धमकाने का धंधा शुरू किया हुआ है। बता दें कि हम पूर्व पार्षद रह चुके नदीम मेवाती की बात कर रहे है। जिसके गुट के ही 2 लड़कों का वाद विवाद हो गया। जिसमें अपनी गुंडई दिखाते हुए उसके गुट ने दिनदहाड़े गोलियां चला दी। जिसकी पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई।

जानिए क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के अनुसार मामला भावनपुर क्षेत्र के अब्दुल्लापुर का है। जहां के रहने वाले नदीम मेवाती के गुट के ही जमील और सलीम का आपस में विवाद हो गया। जिसके चलते दोनों में मारपीट हुई जिसमें सलीम का सिर फट गया। पीड़ित सलीम ने आरोपी जमील के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

पीड़ित समेत भाई-भतीजे पर बोला जानलेवा हमला
अब आरोपी पीड़ित पर केस वापिस लेने का दबाव बना रहा था, लेकिन पीड़ित ने जब ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपी ने पीड़ित समेत भाई और भतीजे पर जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में पीड़ित के भतीजे को गंभीर चोटें आई है।

CCTV में कैद हुई वारदात 
मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित के भतीजे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से गांव के बीचों-बीच इस तरह से हुए हमले के बाद अब डर का माहौल बना हुआ है। हालांकि पार्षद के गुर्गों की वारदात CCTV में कैद हो गई।

मुकदमा दर्ज
पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को चिन्हित किया है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कर रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में एक आरोपी ही पुलिस की गिरफ्त में आया है, जबकि सभी आरोपी फरार है। पुलिस पूरी तरह से घटना की जांच कर रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!