SP के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के बेट की निर्मम हत्या, सपा समर्थकों ने किया थाने का घेराव

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Jul, 2017 03:26 PM

murder of sp former assembly speaker son

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई....

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मामला सहजनवा थाना क्षेत्र के उज्जीखोर रेलवे क्रासिंग के पास का है, जहां पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष लाल बहादुर यादव के छोटे बेटे अजय कुमार यादव की खून से लतपत लाश मिली।

शव के साथ बरती गई है बर्बरता
बता दें कि शव के साथ काफी बर्बरता की गई है। शव की स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा था कि किसी नुकीली चीज से गोदकर उसकी हत्या की गई है, बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स को बुरी तरीके से बर्बाद किया गया है। हत्या के बाद से गुस्साए सपा समर्थकों ने थाने का घेराव किया है।

परिजनों व सपा सर्मशकों ने किया प्रदर्शन
वहीं परिजनो का कहना है कि मृतक घर से निकलने के बाद जब सुबह तक नहीं लौटा, तब जाकर हमने तलाश की। इस बीच सहजनवां इलाके के उज्जीपार रेलवे क्रासिंग के पास रेल ट्रैक के किनारे शव मिलने की किसी ने सूचना दी। परिजनों के साथ सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। समर्थकों के पहुंचते सीओ सर्किल तारकेश्वर पाण्डेय, एसओ अरुण कुमार शुक्ला पूरे फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह किया नष्ट
पुलिस ने बताया कि अजय यादव के सिर के पिछले हिस्से में किसी नुकीले धारदार हथियार से घोंपकर हत्या की गई है। उसके प्राइवेट पार्ट को नष्ट कर दिया गया है। शरीर के अन्य अंगों पर भी चोट के निशान हैं। शव स्थल से एक छाता और एक जोड़ी चप्पल पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस को इस बात की आशंका है कि अजय यादव की हत्या कहीं और हुई है, जबकि शव को ठिकाने लगाने के लिए रेल ट्रैक के पास लाया गया

परिजनों की तहरीर पर 3 पर मामला दर्ज 
फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर 3 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!