Subscribe Now!

मामूली विवाद पर 2 सगे भाईयों की हत्या, बवाल से न‍िपटने के ल‍िए पुलिस बल तैनात

You Are Here
मामूली विवाद पर 2 सगे भाईयों की हत्या, बवाल से न‍िपटने के ल‍िए पुलिस बल तैनातमामूली विवाद पर 2 सगे भाईयों की हत्या, बवाल से न‍िपटने के ल‍िए पुलिस बल तैनातमामूली विवाद पर 2 सगे भाईयों की हत्या, बवाल से न‍िपटने के ल‍िए पुलिस बल तैनात

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के मांडा क्षेत्र में बेर तोड़ने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने घर में घुसकर 2 सगे भाईयों की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मांडा क्षेत्र के बघौरा गांव निवासी शिवसागर और जिया लाल सोनकर ने महाशिवरात्रि पर बेचने के लिए बेर एकत्रित कर रहे थे। बेर तोड़ने को लेकर ही उनके बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर जिया लाल पक्ष के लोगों ने दशरथ (55) और उसके भाई राकेश (40) के घर में घुसकर कुल्हाड़ी और धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में अन्य लोगों को भी चोट आई है।
PunjabKesari
घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस सिलिसिले एक आरोपी जीत लाल सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि जिया लाल और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन