हत्या का खुलासा, आराेपी ने कहा-जो मेरे दिलो दिमाग में खटकते हैं, वो श्मशानाें में भटकते हैं।"

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Mar, 2018 08:09 PM

murder disclosure aroopi murder said dailogue

अक्सर फिल्मों में आपने देखा होगा की विलेन किसी की हत्या  करने के बाद डायलॉग सुनाता है। एेसा ही एक विलेन मेरठ में सामने आया है। जिसने एक युवक की पहले तो हत्या की और फिर फ़िल्मी अंदाज़ में उसके पास खड़ा होकर डॉयलॉग सुनाया " जो मेरे दिलो दिमाग में खटकते...

मेरठ (आदिल रहमान)- अक्सर फिल्मों में आपने देखा होगा की विलेन किसी की हत्या  करने के बाद डायलॉग सुनाता है। एेसा ही एक विलेन मेरठ में सामने आया है। जिसने एक युवक की पहले तो हत्या की और फिर फ़िल्मी अंदाज़ में उसके पास खड़ा होकर डॉयलॉग सुनाया " जो मेरे दिलो दिमाग में खटकते हैं, वो शमशानों में भटकते हैं।" 

दरअसल, मेरठ के थाना ट्रांस्पोर्टनगर क्षेत्र में बीती 6 मार्च को राहुल नामक के एक युवक की हत्या कर उसका शव रेल की पटरियों पर डाल दिया गया था। पुलिस ने आज जब मामले का खुलासा किया तो इस कत्ल की दास्तान सुनकर सब सन्न रह गए।
PunjabKesari 

मृतक के खुद का डायलॉग बना माैत का कारण
मृतक राहुल एक दबंग किस्म का युवक था जिसका डायलॉग था कि " जो मेरे दिलो दिमाग में खटकते हैं, वो शमशानों में भटकते हैं।" 
PunjabKesari

क्या है पूरा मामला?
दबंग राहुल ने एक बार ऐसे ही गांव के ही रहने वाले विनीत के साथ इसी तरह डायलॉगबाजी करते हुए उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी थी और उसके मुंह पर पेशाब तक कर दिया था। राहुल अक्सर इस बात को कहते हुए विनीत की कहीं भी बेइज्जती कर देता था।

विनीत, राहुल की इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए फिराक में लग गया। विनीत ने कई बार अपनी बेइज़्ज़ती का बदला लेने की कोशिश भी की लेकिन किसी न किसी वजह से उनकी ये कोशिश नाकाम हो गई। लेकिन बीती 6 फरवरी को उसे ये मौका मिल गया। एक जगह राहुल शराब पी रहा था तभी विनीत और उसके एक साथी इतेश उर्फ़ भूरा ने पहले राहुल को खूब शराब पिलाई और उसके बाद उसे घर छोड़ने के बहाने अपने साथ लेकर चल दिए। 

रास्ते में विनीत ने राहुल को मोटरसाइकिल से उतारकर गोली मार दी। राहुल ने भाई कहकर रहम की अपील की तभी विनीत ने उससे उसका ही डायलॉग बोला " जो मेरे दिलो दिमाग में खटकते हैं, वो श्मशानों में भटकते हैं।" इसके बाद विनीत के साथी भूरा ने भी राहुल काे गोली मारी और उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद दोनों ने मिलकर राहुल के शव को रेल की पटरी पर डाल दिया और सोचा कि शव रेल के नीचे आकर कट जाएगा और किसी को हत्या का शक भी नहीं होगा।  लेकिन कहते हैं कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो कोई न कोई सुराग छोड़ ही देता है। ऐसा ही इन दोनों के भी साथ हुआ। हत्यारों ने राहुल के शव को जिस रेल के ट्रैक पर फेंका था वो काफी समय से बंद पड़ा है। इसी वजह से इस ट्रैक पर रेल का आवागमन ही नहीं होता।  
PunjabKesari

हत्याराें काे पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने विनीत और भूरा को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल मोटरसाइकिल समेत आला ए क़त्ल तमंचे बरामद कर इस पूरी हत्या का खुलासा किया है। 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!