पकड़ा गया मुन्ना भाई चंद घंटों में पुलिस को चकमा दे थाने से फरार

Edited By ,Updated: 02 Apr, 2017 02:56 PM

munna bhai caught police absconded from the police station

मथुरा में एक एेसा मामला सामने आया है जिससे पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं.....

मथुराः मथुरा में एक एेसा मामला सामने आया है जिससे पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल बोर्ड परीक्षा में ममेरे भाई के स्थान पर पेपर दे रहे मुन्ना भाई को केंद्र व्यवस्थापक ने जैसे-तैसे पकड़ा था, लेकिन वह कुछ घंटे बाद ही थाना महावन पुलिस को चकमा देकर भाग गया। एेसे में पूरी चौंकी पर सवाल उठ रहे है।

जानिए कैसे पकड़ा गया मुन्ना भाई
दरअसल एचएस द्विवेदी इंटर कालेज का नगला उदय सिंह निवासी छात्र पिछले कई दिनों से श्रीकृष्ण इंटर कालेज गोकुल में परीक्षा दे रहा था। एेसे में जब केंद्र व्यवस्थापक डॉ. कमल कौशिक परीक्षा दे रहे छात्रों की चेकिंग करने पहुंचे तो उनको एक परीक्षार्थी बदला हुआ नजर आया। उन्होंने फोटो सहित प्रवेश पत्र मांगा तो आनाकानी करने लगा। इस पर उन्होंने कक्ष निरीक्षक से प्रवेश पत्र लेकर मिलान किया तो पोल खुल गई। युवक ने तमाम प्रयास के बाद भी अपना नाम नहीं बताया। इतना जरूर बताया कि वह परीक्षार्थी के मामा का लड़का है। वह हाथरस के कस्बा मुरसान का रहने वाला है। केंद्र व्यवस्थापक ने थाना महावन पुलिस को बुलाकर मुन्नाभाई को सौंप दिया। पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची। परन्तु कुछ घंटे बाद ही वह थाना पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

इस संबंध में थाना महावन प्रभारी जगदीश यादव का कहना है कि श्रीकृष्ण इंटर कालेज गोकुल में परीक्षार्थी के स्थान पर एक रिश्तेदार युवक द्वारा पेपर देते पाए जाने पर केंद्र व्यवस्थापक ने 100 नंबर डायल गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मियों को सौंपा था। पुलिस कर्मी उसे थाने पर लेकर नहीं आए। वह रास्ते में उनको चकमा देकर भाग गया। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तलाश कराई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!