बिना नंबर व रजिस्ट्रेशन के सड़कों पर दौड़ रहे नगरपालिका के वाहन, उड़ रही कानून की धज्जियां

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Jan, 2018 05:41 PM

municipal vehicles running without streets and roads of registration

आजमगढ़ में आरटीओ कार्यालय और नगर पालिका के अधिकारी मिलकर अजीब खेल खेल रहे हैं। आजमगढ़ नगर पालिका की दर्जनों गाडि़यां बिना रजिस्ट्रेशन और बिना नम्बर प्लेट के सड़को पर फर्राटा भर ...

आजमगढ़ः आजमगढ़ में आरटीओ कार्यालय और नगर पालिका के अधिकारी मिलकर अजीब खेल खेल रहे हैं। आजमगढ़ नगर पालिका की दर्जनों गाडि़यां बिना रजिस्ट्रेशन और बिना नम्बर प्लेट के सड़को पर फर्राटा भर रही है। लेकिन नगर पालिका के अधिकारियों को गाडि़यों के रजिस्ट्रेशन और नम्बर प्लेट की जरूरत नहीं है। हां सड़को पर आम आदमी का चालान करने वाले आरटीओ विभाग की भी नजरें आज तक इन गाडि़यों पर नही पड़ी।
PunjabKesari

सपा सुप्रिमो मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ की नगर पालिका की दर्जनों गाडि़यां बगैर नम्बर और रजिस्ट्रेशन की सड़को पर दौड़ रही है। लेकिन सालों से दौड़ रही इन गाडि़यों का रजिस्ट्रेशन कराने में आजमगढ़ के नगर पालिका के अधिकारियों को कोई रूचि नही है। यही नहीं आम आदमी का सड़को पर कागजों के आभाव में चालान करने वाले आरटीओ विभाग के अधिकारी भी आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं।
PunjabKesari

आरटीओ विभाग को चेकिंग के दौरान आज तक कभी भी नगर पालिका की गाडि़यां बिना नम्बर प्लेट के नहीं दिखी। गाडि़यों का रजिस्ट्रेशन न करा कर नगर पालिका कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। वहीं आरटीओ विभाग भी राजस्व का चूना लगाने में पीछे नहीं है। नगर पालिका अध्यक्ष शीला श्रीवास्तव का कहना है कि अभी हमको नगर पालिका का कार्यभार ग्रहण किए हुए एक माह हुआ है। मामला संज्ञान में आया है और बहुत जल्द सभी गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन करा दिया जाएगा।
PunjabKesari

नगर पालिका और आरटीओ विभाग के इस अजीब कानूनी खिलवाड़ का दोषी कौन है यह तो तय होना बाकी है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में यह खेल वर्षों से चल रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!