एकजुट होगा मुलायम का कुनबा, 15 अगस्‍त को हो सकता है बड़ा एलान

  • एकजुट होगा मुलायम का कुनबा, 15 अगस्‍त को हो सकता है बड़ा एलान
You Are Here
एकजुट होगा मुलायम का कुनबा, 15 अगस्‍त को हो सकता है बड़ा एलानएकजुट होगा मुलायम का कुनबा, 15 अगस्‍त को हो सकता है बड़ा एलानएकजुट होगा मुलायम का कुनबा, 15 अगस्‍त को हो सकता है बड़ा एलान

लखनऊः विधानसभा चुनाव से पहले शुरू हुई मुलायम यादव के कुनबे की कलह लगता है खत्म होने की कगार पर है। पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने इस मामले में बड़ा बयान दे दिया है। शिवपाल के अनुसार जल्‍द ही परिवार फिर से एकजुट होने की कगार पर है।

15 अगस्त को एक साथ दिखेगा मुलायम कुनबा
माना जा रहा है कि पार्टी में जल्‍द सुहल के आसार दिखाई देने लगे हैं। इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी 15 अगस्‍त के दिल पार्टी की ओर से बड़ा एलान हो सकता है। बता दें कि मुलायम परिवार में चाचा-भतीजा विवाद यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही शुरू हो गया था। जिसका सीधा असर पार्टी को प्रदेश में मिली करारी हार के रूप में दिखाई दिया। वहीं अब एक बार फिर यादव परिवार में एका होने के आसार दिखाई देने लगे हैं।

पार्टी के दिग्गज नेता होंगे शामिल
पार्टी के कतिपय नेताओं द्वारा बताया जा रहा है कि 15 अगस्‍त को इटावा में जनसभा का आयोजन होना है। इसे परिवार के मुखिया मुलायम सिंह यादव संबोधित करेंगे। सबसे खास बात यह होगी कि इस जनसभा में अखिलेश और शिवपाल भी शिरकत करने वाले हैं।

जनसभा का आयोजन 'मुलायम के लोग' नामक संगठन की ओर से किया जा रहा है। आयोजनकर्ताओं की मानें तो इसमें शामिल होने के लिए समाजवादी पार्टी के सभी पदाधिकारियों को न्‍यौता भेजा गया हे। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You