राहुल बोलेंगे तो बची-खुची कांग्रेस भी हो जाएगी स्वाहा: नकवी

  • राहुल बोलेंगे तो बची-खुची कांग्रेस भी हो जाएगी स्वाहा: नकवी
You Are Here
राहुल बोलेंगे तो बची-खुची कांग्रेस भी हो जाएगी स्वाहा: नकवीराहुल बोलेंगे तो बची-खुची कांग्रेस भी हो जाएगी स्वाहा: नकवीराहुल बोलेंगे तो बची-खुची कांग्रेस भी हो जाएगी स्वाहा: नकवी

बरेली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल अगर बोलेंगे तो बची-खुची कांग्रेस भी ‘स्वाहा’ हो जाएगी। नकवी ने राहुल के उस बयान पर यह टिप्पणी की, जिसमें उन्होंने कहा है कि सरकार अगर उन्हें (संसद में) बोलने देगी तो भूचाल आ जाएगा।

राहुल गांधी पर कसा तंज
केन्द्रीय मंत्री ने भाजपा की परिवर्तन रैली के तहत आयोजित जनसभा में कहा कि राहुल का कहना है कि हम तो डूबे हैं सनम, तुमको भी ले डूबेंगे। राहुल कांग्रेस के राजनीतिक पाखंड के पार्टनर बन गए हैं। इस भूचाल में वह भी जाएंगे।

नोटबंदी को लेकर नकवी ने ली चुटकी
नोटबंदी को लेकर नकवी ने चुटकी ली कि बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, तृणमूल कांग्रेस नेता ममता बनर्जी और राहुल नोटबंदी से इतना परेशान क्यों हैं? उन्होंने कहा कि मायावती, मुलायम, ममता और राहुल सहित कुछ खास लोग परेशान हैं। काला धन रखने वाले ध्यान रखें कि नोटबंदी हुई है तो उनकी भी नाकेबंदी हो जाएगी। नोटबंदी से तो बेईमान और भ्रष्टाचारियों को चिंता करनी चाहिए।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You